Home / उत्तर प्रदेश / गोरखपुर में पूर्व ब्लॉक प्रमुख व उनके समर्थकों पर एफआईआर:नामांकन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर किया था पथराव, सत्ता पक्ष पर लगाया था नामंकन देने से रोकने का आरोप

गोरखपुर में पूर्व ब्लॉक प्रमुख व उनके समर्थकों पर एफआईआर:नामांकन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर किया था पथराव, सत्ता पक्ष पर लगाया था नामंकन देने से रोकने का आरोप

गोरखपुर में प्रदर्शनकारी सपाईयों ने पुलिस पर किया था पथराव, पुलिस ने दर्ज किया केस। - Dainik Bhaskar

गोरखपुर में प्रदर्शनकारी सपाईयों ने पुलिस पर किया था पथराव, पुलिस ने दर्ज किया केस।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में गुरूवार को एक ब्लॉक पर जमकर हंगामा हुआ। दरअसल नामांकन भरने पहुंचे पूर्व ब्लॉक प्रमुख व उनके समर्थकों ने भाजपा पर पत्र दाखिल करने से रोकने का आरोप लगाया। जिसके बाद उन लोगों ने ब्लॉक परिसर के सामने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। पुलिस के विरोध करने सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों पर पत्थर बरसाए।

सड़क जाम कर किया पथराव

मामला जिले के खोराबार ब्लॉक का है। जहां गोरखपुर में कई जगहों पर शांतीपूर्ण तरीके से नामंकन हुए है। तो वहीं इस ब्लॉक पर सपाईयों की गुंडागर्दी देखने को मिली है। दरअसल, पूर्व ब्लॉक प्रमुख शैलेश यादव व उनके भाई दुर्गेश यादव नामंकन जमा करवाने पहुंचे थे। साथ में उनके सैकड़ों समर्थक भी थे। वहां उन लोगों ने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोग उन्हें पर्चा दाखिल नहीं करने दे रहे है। जिसके बाद भड़के सपाईयों ने सड़क पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे बल ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया। जिसके बाद मजबूरन पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा।

पुलिस ने 4 नामजद व 150 अज्ञात पर दर्ज की एफआईआर

इस मामले पर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने निर्देश जारी किए। जिसके बाद खोराबार पुलिस ने पूर्व ब्लाक प्रमुख उनके भाई सहित 4 लोगों के खिलाफ नामजद और 150 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन पर पुलिस पर हमला करने, रोड जाम कर दहशत फैलाकर सड़क पर अफरा-तफरी मचाने के लिए मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। अन्य की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि पूर्व ब्लाक प्रमुख शैलेश यादव उनके भाई दुर्गेश यादव सहित चार नामजद और 150 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं…

Check Also

गीता प्रेस के ट्रस्टी बैजनाथ का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गीता प्रेस, गोरखपुर के ट्रस्टी बैजनाथ अग्रवाल के निधन पर ...