Home / उत्तर प्रदेश / जमीन के विवाद में अधेड़ की लाठी से पीटकर हत्या, पत्नी समेत पांच घायल

जमीन के विवाद में अधेड़ की लाठी से पीटकर हत्या, पत्नी समेत पांच घायल

मीरजापुर, 11 जुलाई (हि.स.)। पड़री थाना क्षेत्र के थानापुर गांव में रविवार की सुबह जमीन के विवाद में एक अधेड़ की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

थानापुर गांव निवासी दलश्रृंगार पटेल (55) अपनी पत्नी राधा देवी (50) के साथ रविवार की सुबह घर से दो सौ मीटर दूर अपने खेत पर गया था। घर लौटते समय उसके पट्टीदारों ने उस पर हमला कर दिया। लाठी-डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी। बीच-बचाव करने पहुंची उसकी पत्नी राधा व पुत्र पिंटू (35), मनोज (30) घायल हो गए। हाथापाई के दौरान परिवार की दो लड़कियां हेमा (15) और नेहा (12) पुत्री राजकुमार भी घायल हो गई।

दो वर्ष से पट्टीदारों से न्यायालय में जमीन का मुकदमा चल रहा था। जमीन की पैमाइश एक वर्ष पूर्व हुई थी। उसी को लेकर आए दिन विवाद हो रहा था। रविवार की सुबह विवाद बढ़ गया और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दलश्रृंगार पटेल के ऊपर लाठी डंडे से वार कर दिया, जिसमें उनकी मौत हो गई। अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पडरी पहुंचाया। राधा देवी की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया। बाकी लोगों का उपचार पीएचसी पड़री में किया गया। पुलिस ने दूसरे पक्ष से चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय वर्मा व क्षेत्राधिकारी सदर शैलेंद्र त्रिपाठी पीएचसी पड़री पहुंचे। पुलिस की ओर से अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

Check Also

गीता प्रेस के ट्रस्टी बैजनाथ का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गीता प्रेस, गोरखपुर के ट्रस्टी बैजनाथ अग्रवाल के निधन पर ...