Home / उत्तर प्रदेश / विश्वविद्यालय में अंतरविभागीय वार्षिक खेल प्रतियोगिता का सम्मान एवं पुरस्कार वितरण समारोह सम्पन्न

विश्वविद्यालय में अंतरविभागीय वार्षिक खेल प्रतियोगिता का सम्मान एवं पुरस्कार वितरण समारोह सम्पन्न

अयोध्या:  डाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में अंतरविभागीय वार्षिक खेल प्रतियोगिता 2020-21 के सम्मान एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन 7 जुलाई, 2021 दिन बुधवार को सायं 4 बजे कोविड प्रोटोकॉल में स्वामी विवेकानंद सभागार में किया गया। समारोह में कुलपति एवं कुलसचिव ब्रिगेड के बीच खेले गये विशेष मैचों के विजेता एवं उपविजेता तथा खेलों में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त छात्र-छात्राओं को अविवि के कुलपति प्रो0 रविशंकर सिंह, मुख्य अतिथि ओलंपियन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुजीत कुमार, विश्वविद्यालय के वित्त अधिकारी धनंजय सिंह एवं कुलसचिव उमानाथ ने स्मृति चिन्ह एवं ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

कुलपति और कुलसचिव ब्रिगेड के बीच खेले गए मैचों में पुरस्कार के क्रम में पुरुष वर्ग के म्यूजिकल चेयर खेल में कुलसचिव ब्रिगेड से संतोष कुमार मौर्य विजेता और कुलपति ब्रिगेड से इंजीनियर अमितेश कुमार पंडित उपविजेता से सम्मानित किया गया। वहीं महिला वर्ग में कुलपति ब्रिगेड से प्रो0 नीलम पाठक विजेता और कुलसचिव ब्रिगेड से कृतिका निषाद उपविजेता सम्मानित किया गया। बैडमिंटन के मुकाबले में कुलसचिव ब्रिगेड से आनंद मौर्य और कुलपति ब्रिगेड से प्रो0 शैलेंद्र कुमार वर्मा को क्रमशः विजेता और उपविजेता का मेडल दिया गया।

वहीं अन्य मुकाबले में कुलपति ब्रिगेड से डॉ0 राणा रोहित सिंह को विजेता और कुलसचिव ब्रिगेड से हिमांशु मिश्रा को उपविजेता का मेडल प्रदान किया गया। बैडमिंटन के डबल मुकाबले में पुरुष वर्ग में प्रो0 शैलेंद्र कुमार वर्मा और डॉ0 मनीष सिंह की जोड़ी को विजेता और आनंद मौर्य, डॉ0 राजेश सिंह को उप विजेता की ट्रॉफी दी गई। महिला मुकाबले में वल्लभी तिवारी को विजेता व आस्था सिंह कुशवाहा को उप विजेता की ट्रॉफी प्रदान की गई।

Check Also

गीता प्रेस के ट्रस्टी बैजनाथ का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गीता प्रेस, गोरखपुर के ट्रस्टी बैजनाथ अग्रवाल के निधन पर ...