Home / उत्तर प्रदेश / UP: नाबालिग भाई ने किया बड़ी बहन से Rape, पुलिस ने की ये कार्रवाई

UP: नाबालिग भाई ने किया बड़ी बहन से Rape, पुलिस ने की ये कार्रवाई

नई दिल्ली: राजधानी से सटे नोएडा में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक भाई ने अपनी बड़ी बहन का रेप किया. इसके कुछ समय बाद जब लड़की प्रेगनेंट हुई तो भाई की इस हरकत का खुलासा हुआ. दरअसल इस मामले में भाई और बहन दोनों नाबालिग हैं. मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है.

बाल सुधार गृह पहुंचा आरोपी

मामले की खबर जब परिजनों ने पुलिस को दी तो उसने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है. जहां उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी. इसी तरह उसकी पीड़ित बहन की भी काउंसलिंग कराई जाएगी. छोटे भाई ने 3 महीने पहले बहन के साथ दुष्कर्म किया था.

जब उसे लगातार दर्द और अन्य शिकायत महसूस हुई तो मामले का खुलासा हुआ. पीड़ित बच्ची दो दिन पहले यानी सोमवार को अकेले में गुमसुम होकर लगातार रो रही थी. जब मां ने वजह पूछी तो बच्ची की बात सुनकर उनके होश उड़ गए.

कई बार किया दुष्कर्म

हैरान करने वाले इस मामले में आरोपी और पीड़िता दोनों नाबालिग हैं. पुलिस के मुताबिक बहन की उम्र 16 साल है जो 8वीं की छात्रा है. वहीं भाई की उम्र 14 साल बताई जा रही है. पीड़िता ने पुलिस को ये भी बताया कि उसके भाई ने तीन महीने पहले और अभी हाल ही में दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया था.

Check Also

गीता प्रेस के ट्रस्टी बैजनाथ का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गीता प्रेस, गोरखपुर के ट्रस्टी बैजनाथ अग्रवाल के निधन पर ...