Home / उत्तर प्रदेश / जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में हुआ हर्बल ट्री प्लांटेशन

जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में हुआ हर्बल ट्री प्लांटेशन

लखनऊ। अपर मुख्य सचिव, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम डा0 नवनीत सहगल ने आज गोमती नगर स्थित जयपुरिया इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में लखनऊ मैनेजमेंट एसोशिएशन द्वारा आयोजित हर्बल ट्री प्लांटेशन कार्यक्रम में हिस्सा लिया व पौधारोपण किया।
पौधारोपण के उपरांत डा0 सहगल ने कहा कि लखनऊ मैनेजमेंट एसोसिएशन अपने 45 वर्ष पूरे कर रहा है और हम भी आज़ादी के 75वें वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं, उसी क्रम में आज दोनों समारोहों को लेकर हम लोगों ने आज यह प्लांटेशन किया है।

लखनऊ मैनेजमेंट असोसिएशन, मैनेजमेंट से संबंधित जो इश्यू हैं, मैनेजमेंट कैसे और बेहतर हो सकती है, एफिशिएंसी मैनेजमेंट में कैसे लाई जा सकती है इसके बारे में वार्ता करता रहता है और कॉर्पोरेट्स में नई मैनेजमेंट टेक्नीक्स की जानकारियां देता रहता है।
साथ ही साथ सरकार को बेटर मैनेजमेंट के लिए भी सुझाव भी देता रहता है। इसी क्रम में आज 45 वर्ष पूरे होने पर यह प्लांटेशन का कार्य किया गया। पेड़ लगाकर वातावरण सुधारने का, हराभरा करने का और देश की आज़ादी का जो 75वां अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, यह भी उसी की कड़ी का एक हिस्सा है।

पौधारोपण के इस कार्यक्रम में निदेशक, जयपुरिया इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट डा0 कविता पाठक, एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री प्रवीन द्विवेदी तथा कोषाध्यक्ष श्री विपिन गुप्ता, अधिशासनी निदेशक श्री राजीव प्रधान, उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्य सचिव आलोक रंजन के साथ एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारी मौजूद थे।

 

Check Also

गीता प्रेस के ट्रस्टी बैजनाथ का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गीता प्रेस, गोरखपुर के ट्रस्टी बैजनाथ अग्रवाल के निधन पर ...